कल तेलंगाना में होगी प्रियंका गांधी की पहली जनसभा, मंच तैयार

नई दिल्ली : कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा की तेलंगाना में पहली सार्वजनिक रैली और सभा के लिए मंच तैयार हो चुका है। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (एआईसीसी) की महासचिव सोमवार को सरूरनगर स्टेडियम में एक रैली का नेतृत्व करेंगी और एक जनसभा को संबोधित करेंगी। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, साल 2014 में राज्य के गठन के बाद तेलंगाना की यह उनकी पहली राजनीतिक यात्रा है।

कांग्रेस नेता राज्य में बेरोजगार युवाओं और छात्रों की समस्याओं को लेकर जनसभा को संबोधित करने वाली हैं। वह यूथ डिक्लेरेशन की घोषणा करेंगी। कांग्रेस विधायक दल (सीएलपी) के नेता मल्लू भट्टी विक्रमार्क ने रविवार को पत्रकारों से कहा कि कांग्रेस भरोसा सभा का उद्देश्य युवाओं को आश्वासन देना है।

उन्होंने कहा कि पार्टी घोषणा करेगी कि राज्य में सत्ता में आने के बाद वह बेरोजगारों के लिए क्या करने की योजना बना रही है। भट्टी विक्रमार्क ने कहा कि अगर तेलंगाना में सत्ता में आए तो कांग्रेस पार्टी बेरोजगारों को रोजगार देगी और गरीबों को घर भी उपलब्ध कराएगी।

कांग्रेस नेता ने आरोप लगाया कि राज्य सरकार 30 लाख बेरोजगार युवाओं और छात्रों के करियर और जीवन से खिलवाड़ कर रही है। कर्नाटक में चुनाव प्रचार पूरा करने के बाद प्रियंका गांधी हैदराबाद पहुंचेंगी। वह तेलंगाना के लिए अपने प्राणों की आहुति देने वाले श्रीकांत चारी की प्रतिमा से रैली का नेतृत्व करेंगी।

तेलंगाना लोक सेवा आयोग (टीएसपीएससी) और सेकेंडरी स्कूल सर्टिफिकेट (एसएससी) के पेपर लीक होने के मामलों के मद्देनजर विपक्षी दल ने बैठक के लिए बड़ी संख्या में लोगों को जुटाने की व्यवस्था की है।

कांग्रेस नेताओं ने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री केसीआर के नेतृत्व वाली भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) सरकार को टीएसपीएससी पेपर लीक मामले और 30 लाख शिक्षित बेरोजगार युवाओं के भविष्य की कोई चिंता नहीं है।

About shivam

Check Also

टमाटर के बाद मिर्ची 400 पार, महंगाई पर नहीं लग रहा ब्रेक

मानसून की बारिश ने मौसम तो सुहाना कर दिया लेकिन लोगों की जेब और थाली …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *