जन-जन की पुकार, “नो कर्फ्यू नो दंगा-यूपी में सब चंगा ही चंगा”: योगी आदित्यनाथ

बदायूं : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज बदायूँ में कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार ने यूपी में लोगो के विकास के लिए कुछ इस तरह से काम किया कि लोग कहने लगे हैं नाे कर्फ्यू नो दंगा,यूपी में सब चंगा।

यहां इस्लामिया इंटर कालेज के मैदान में नगर निकाय चुनाव के प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी जनसभा क़ो संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने लोगों से भाजपा के साथ नगर पालिका परिषद व 14 नगर पंचायत के उम्मीदवारों क़ो जिताने का आहवान किया। इस दौरान जिले के सभी विधायक और भाजपा नेता मौजूद रहे।

योगी ने केंद्र व उत्तर प्रदेश की सरकार की उपलब्धियों क़ो जनता के बीच रखते हुए कहा कि 2017 से पहले प्रदेश में बदायूं अपराध के लिए जाना जाता था, आज बदायूं विकास की तरफ आगे बढ़ रहा है। उत्तर प्रदेश में कुछ परिवारवादी लोग़ युवाओं क़ो तमंचे देनें का कार्य करते थे लेकिन आज भाजपा सरकार में युवाओं क़ो रोजगार मिल रहा है उनके हाथ में टेबलेट और स्मार्टफोन हैं। उत्तर प्रदेश के लिए लोग कहने लगे है कि नो कर्फ्यू नो दंगा,यूपी में सब चंगा ही चंगा।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रदेश में कुछ लोग़ तुष्टीकरण की राजनति करते हैं। वर्ष 2017 से पहले बहन बेटियां सिर झुका कर चलती थी जबकि गुंडे माफिया सीना तानकर चलते थे और रंगदारी वसूलते थे। आज प्रदेश में कहीं भी कोई माफिया नहीं हैं। अगर कोई हैं तो सिर झुकाकर गले में तख्ती डालकर चलने का काम करते हैं ।

उन्होंने कहा कि देश में मोदी जी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है। यह नये भारत का उत्तर प्रदेश है। आने वाले समय में यूपी में इन्वेस्टर्स समिट के द्वारा 35 लाख करोड़ का इन्वेस्टमेंट कर एक करोड़ युवाओं क़ो रोजगार मिलेगा जो यह कीर्तिमान है। हम विकास के लिए हर रोज नये कार्य कर रहे हैं, चाहे वह मेट्रो हो या हाईवे। उत्तर प्रदेश आज हर दिशा में विकास पथ पर आगे बढ़ रहा रहा है।

About shivam

Check Also

महाराष्ट्र में हुआ बड़ा सियासी उलटफेर, अजीत पवार ने उपमुख्यमंत्री के रूप में ली शपथ

मुंबई। महाराष्ट्र की राजनीति में रविवार को बड़ा उलटफेर देखने को मिला. शरद पवार की एनसीपी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *