विराट ने रचा इतिहास, फिर अनुष्का शर्मा के बारे में बोल दी ये बड़ी बात

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ जारी मैच में एक खास उपलब्धि अपने नाम कर ली। किंग कोहली ने आईपीएल करियर में अपने 7,000 रन पूरे किए। अपने होमग्राउंड पर कोहली ने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया और IPL करियर का 50वां अर्धशतक पूरा किया। इस खास पारी के बाद पूर्व भारतीय कप्तान ने अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के बारे में खास बात कही है।

RCB ने अरुण जेटली स्टेडियम में खेले जा रहे मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। कोहली और डुप्लेसी की जोड़ी ने एक बार फिर कमाल किया और टीम को मजबूत शुरुआत दिलाई। विराट कोहली ने 46 गेंदों पर 55 रनों की अच्छी पारी खेली।

यहाँ पढ़ें अनुष्का के बारे में क्या बोले विराट?

IPL करियर में 7 हजार रन पूरा करने के बाद विराट कोहली ने इनिंग ब्रेक के दौरान अनुष्का शर्मा के बारे में बातचीत की। उन्होंने कहा कि यह (आईपीएल में 7000 रन) यात्रा का एक और मील का पत्थर है। यह एक अच्छा नंबर है, मैंने अभी इसे स्क्रीन पर देखा। अगर इससे टीम को मदद मिलती है तो मैं योगदान देकर खुश हूं। यह मेरे लिए खास पल है, मेरा परिवार यहां है, मेरे कोच यहां हैं, अनुष्का यहां हैं। मेरी पूरी यात्रा यहीं से शुरू हुई।

इस मैदान पर चयनकर्ताओं की मुझ पर नजर थी और मुझे चुना गया। मैंने हमेशा पहले दिन से ही कहा है, अनुष्का का मेरे साथ दौरों पर होना मेरे लिए सबसे महत्वपूर्ण बात है। मेरे लिए परिवार का समय किसी और चीज से ज्यादा महत्वपूर्ण है। क्रिकेट मेरे जीवन का हिस्सा है। जब वह (अनुष्का) स्टेडियम में मुझे देखने आती हैं तो बहुत अच्छा लगता है। मेरे भाई और बहन यहां हैं और उनका परिवार भी यहां है।

About shivam

Check Also

IPL 2023 : लोमरोर का पहला अर्द्धशतक, RCB ने दिल्ली को दिया 181 रनो का टारगेट

नई दिल्ली : रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) ने महिपाल लोमरोर (27 गेंद, नाबाद 54 रन) …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *