IPL GT vs MI : शुभमन गिल की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी, जड़ा 2023 का तीसरा शतक

आईपीएल 2023 (IPL 2023) का दूसरा क्वालिफायर मुकाबला गुजरात टाइटंस बनाम मुंबई इंडियंस (GT vs MI) के बीच खेला जा रहा है। इस मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी गुजरात की शुरुआत बेहद शानदार रही। क्योंकि टीम का एक विकेट गिर जाने के बाद गिल और साईं सुदर्शन की जोड़ी ने अच्छे शॉट जड़े। इस दौरान एक बार फिर से शुभमन गिल ने शानदार बल्लेबाज करते हुए मुंबई के खिलाफ आईपीएल 2023 का दूसरा शतक जड़ डाला।

अगर मुंबई के खिलाफ गिल की पारी के बारे में बात करें तो इस युवा बल्लेबाज ने मुकाबले की शुरुआत से ही बड़े शॉट जड़ने शुरू कर दिए थे। वहीं शुभमन गिल ने अपनी इस पारी में 60 गेंदों का सामना करते हुए 129 रन बनाए। जिसमें 7 चौके और 10 छक्के शामिल हैं। वहीं आगे भी अब इस बल्लेबाज से ऐसी ही पारियों की उम्मीद रहेगी।

इस आईपीएल सीजन शुभमन गिल के बल्ले से जमकर रन निकले हैं। इस बल्लेबाज ने कई मौकों पर अपनी टीम गुजरात के लिए बड़ी पारियां खेलकर मैच जीताए हैं। वहीं इससे पहले भी गिल आईपीएल 2023 में दो शतक जड़ चुके हैं और मौजूदा समय में 16वें सीजन में सबसे ज्यादा रन जड़ने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में पहले नंबर पर काबिज हैं। जबकि उनसे नीचे आरसीबी के कप्तान फाफ का नाम दर्ज है।

About shivam

Check Also

IPL 2023 : लोमरोर का पहला अर्द्धशतक, RCB ने दिल्ली को दिया 181 रनो का टारगेट

नई दिल्ली : रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) ने महिपाल लोमरोर (27 गेंद, नाबाद 54 रन) …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *