Rakul Preet Singh ने -15 डिग्री के तापमान में किया ये खतरनाक काम, वीडियो देंख काँप उठेंगे फैन्स

फेमस एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह फिल्मों के साथ-साथ एडवेंचर्स में भी काफी इंट्रेस्ट रखती हैं और अक्सर वह कुछ न कुछ करती नजर आ रहती हैं ऐसा ही कुछ एक बार फिर से एक्ट्रेस करती नजर आईं है जिसे देखकर उनके फैंस की भी रुह कांप उठेगी। दरअसल, एक्ट्रेस ने माइनस 15 डिग्री के तापमान में आइस कोल्ड वॉटर के पूल में डुबकी लगाई है जिसका वीडियो उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।

Rakul Preet Singh फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया के जरिए भी अपने फैंस को एंटरटेन करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो और फोटोज शेयर करती रहती हैं इसी बीच उन्होंने अपनी लेटेस्ट क्लिप अपने चाहने वालों के साथ साझा की है जिसे देख यूजर्स भी कांप उठेंगे।

Rakul Preet Singh ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नया वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह लगभग -15 डिग्री सेल्सियस के तापमान में बिकनी पहने एक बर्फीले पूल के अंदर जाती दिखीं। एक्ट्रेस ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘क्रायो इन -15 एनीवन?’ रकुल के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वह एक पहाड़ी इलाके में पर्यटकों के साथ खड़े होकर बर्फबारी के दौरान अपने गाइड को सुनती हैं और फिर वो एक लकड़ी से बने कमरे से बाहर आती हैं और बर्फीले पानी में उतर जाती हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि रकुल ने जिस पूल के अंदर डुबकी लगाई उसके ऊपर बर्फ की मोटी चादर जमी हुईं थी। पानी से कांपते हुए निकलने के बाद उन्होंने कैमरे में देखा और फिर रूम में चली गईं। रकुल अपनी सिजलिंग बिकनी में बेहद बोल्ड नजर आ रही हैं। उन्होंने अपनी हॉट बॉडी को कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करने से परहेज नहीं किया। अब एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

आपको बता दें कि Rakul Preet Singh आर्मी फैमिली से बिलॉन्ग करती हैं यही वजह है कि एक्ट्रेस फिटनेस के अलावा स्पोर्ट्स भी खेलना काफी पसंद करती हैं। मालूम हो कि रकुल एक टेनिस प्रीमियर लीग टीम की मालिक भी हैं, वो खुद भी गोल्फर रही हैं और नेशनल लेवल पर मैच भी खेला है। बता दें कि एक्ट्रेस को आखिरी बार ओटीटी फिल्म ‘कठपुतली’ में देखा गया था।

About shivam

Check Also

Aneri Vajani Aka Mukku of Anupamaa reveals that he is dating a man and is not a tough Rajput.

There are connections between TV actors Aneri Vajani and Harsh Rajput. The two were recently …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *