UP : जालौन में पलटी बारातियों से भरी बस, 5 की मौत 15 घायल

यूपी में जालौन जिले के माधवगढ़ क्षेत्र में रविवार भोर एक बस के गहरे गड्डे में गिरने से उसमें सवार पांच यात्रियों की मृत्यु हो गयी जबकि 17 अन्य गंभीर रूप से घायल हाे गये।

पुलिस अधीक्षक ईरज राजा ने बताया शनिवार रात रेडर क्षेत्र मंडेला गांव से एक बारात रामपुरा थाना क्षेत्र के दुतावली गांव आई थी। बारात को लेकर बस वापस मंडेला जा रही थी कि भोर करीब तीन बजे माधवगढ़ क्षेत्र के गांव गोपालपुरा के पास किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी जिससे बस गहरे गड्ढे में गिर गई।

इस हादसे में बस में सवार सभी यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने राहत एवं बचाव कार्य शुरू करते हुए सभी गंभीर घायलों को सीएचसी रामपुरा भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने पांच यात्रियों को मृत घोषित कर दिया। घायलों का उपचार जारी है जिनमें एक की हालत नाजुक होने के कारण उसे ईलाज के लिये हायर सैन्टर रेफर किया गया है।

मृतकों में रघुनंदन (48), कुलदीप सिंह (38), शिरोमन (65) जालौन के निवासी थे जबकि बस चालक कल्लू और परिचालक विकास राजावत मध्य प्रदेश के भिंड जिले के रहने वाले थे। हादसे में घायलों की पहचान बृजेंद्र ,अशोक, लालता प्रसाद,वीर सिंह,शिव शंकर,सुंदर,कल्लू,शिव सिंह,महिपाल,लल्लू,राजेंद्र,रविंद्र के तौर पर की गयी है।

About shivam

Check Also

महाराष्ट्र में हुआ बड़ा सियासी उलटफेर, अजीत पवार ने उपमुख्यमंत्री के रूप में ली शपथ

मुंबई। महाराष्ट्र की राजनीति में रविवार को बड़ा उलटफेर देखने को मिला. शरद पवार की एनसीपी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *